September 24, 2018

अक्टूबर 2013 का राशिफल

By wmadmin123 - Thu Oct 24, 5:48 am

मेष (Aries)
(चू,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लद्ध)
आर्थिक सुख मध्यम, मानसिक चंचलता, परिवार चिंता, स्त्राी के स्वास्थ्य में कमी, आत्म विश्वास में कमी, विशेष क्रोध, स्वजनों से मतभेद, प्राचीन सम्पत्ति मूलक चिंता, उदर रोग या दुर्घटना का भय।
वृष (Taurus)
(ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वे,बोद्ध)
पद-व्यवसाय में उन्नति, अनेक मार्ग से लाभ, परिवार सुख, स्त्री कत्र्तव्य से संतोष, भवन या वाहनादि मार्ग में विशेष व्यय, माता-पिता को कष्ट, संतान मार्ग में व्यय, मित्रा-बंध्ुा सहायता से शत्राुदमन, नवीन कर्म सोच समझकर करें।
मिथुन (Gemini)
(का,की,कू,घ,ड़,छ,के,को,हाद्ध)
आर्थिक सुख, गौरव रक्षा, पारिवारिक सुख, प्रभाव से कार्यसाधन, माता के स्वास्थ्य में कमी, संतान संबंधी चिंता, गुप्त शत्रुता, अपनी योजना किसी को न बतायें। पाचन क्रिया पर ध्यान रखें।
कर्क (Cancer)
(ही,हू,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डोद्ध)
प्रभाव से कार्यसाध्न, सुयश, पारिवारिक चिंता, माता-पिता के स्वास्थ्य संबंधी परेशानी, विलासिता मार्ग में
भी व्यय, संतान कत्र्तव्य से संतोष, उध्र्व अंग में पीड़ा, स्वजनों से मतभेद। आर्थिक विषमता।
सिंह (Leo)
(मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टू,टेेद्ध)
प्रभाव से कार्यसाध्न, सुयश, पारिवारिक सुख, पद-व्यवसाय में उन्नति, अनेक मार्ग से लाभ, विशेष क्रोध, स्वजनों से मतभेद, सहोदर से मतभेद की संभावना, कोष-पुष्टि, रक्त संबंधी विकार से कष्ट।
कन्या (Virgo)
(टो,पा,पी,पू,ष,ण,ढ,पे,पोद्ध)
आर्थिक सुख मध्यम, गौरवरक्षा, पारिवारिक चिंता, स्त्री स्वास्थ्य में कमी, विशेष क्रोध, उध्र्व अंग में पीड़ा, अंग वेदना, मित्रा-कुटुम्बों से मतभेद, प्राचीन संपत्ति मूलक चिंता, मुकदमा की संभावना।
तुला (Libra)
(रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,तेद्ध)
पद-व्यवसाय से लाभ, सुयश, परिवार सुख, स्त्री के स्वास्थ्य में कमी, व्यर्थ भzमण, उध्र्वअंग में पीड़ा, मित्रा-बंधु सहायता से कार्य-साधन, विशिष्टजन सम्पर्क से कार्यों में सफलता, उदर विकार से कष्ट।
वृश्चिक (Scorpio)
(तो,ना,नी,नू,ने,नो,या,सी,यूद्ध)
परिश्रम से कार्यसाध्न, मानसिक चंचलता, परिवार संबंधी चिंता, लाभ मध्यम, व्यर्थ भzमण, उध्र्व अंग में पीड़ा, मित्रा बंध्ुा सहायता से शत्रु दमन, पिता के लिए कष्टकारक, नवीन कार्य में निवेश न करें। स्वास्थ्य में कमी। क्रोध पर नियंत्रण रखें अन्यथा परेशानी।
धनु (Sagittarius)
(ये,यो,भा,भी,भू,ध,पफा,ढा,भेद्ध)
आर्थिक सुख, अनेक मार्ग से लाभ, पारिवारिक सुख, मानसिक चंचलता, संतान मार्ग में विशेष व्यय, स्त्री कत्र्तव्य से संतोष, विशिष्टजन संपर्क से कार्यों मंे सफलता, नवीन कार्य अच्छी तरह विचार-विमर्श कर करें। दुविध की स्थिति। शुभ समय है।
मकर (Capricorn)
(भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गीद्ध)
परिश्रम से कार्यसाधन, मानसिक चंचलता, माता-पिता के स्वास्थ्य में कमी, प्राचीन संपत्ति मूलक चिंता, मित्रों से मतभेद, शत्राुओं से परेशानी, पद-व्यवसाय संबंधी भी परेशानी, स्वास्थ्य पर ध्यान रखें।
कुम्भ (Acquarious)
(गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,दाद्ध)
पद-व्यवसाय में उन्नति, अनेक मार्ग से लाभ, प्रभाव से कार्यसाधन, सोदर से मतभेद, विशिष्टजन संपर्क से कार्यों में सफलता, स्त्राी स्वास्थ्य में कमी, प्राचीन संपत्ति मूलक परेशानी, रक्त विकार से कष्ट
मीन (Pisces)
(दी,दू,थ,ज्ञ,त्रा,दे,दो,चा,चीद्ध)
आर्थिक सुख मध्यम, गौरवरक्षा, परिवार सुख, स्त्री स्वास्थ्य में कमी, प्राचीन संपत्ति मूलक चिंता, मित्रा-बंधु सहायता से कार्यसाधन, मानसिक चंचलता, व्यर्थ भzमण, नवीन कार्य में निवेश न करें।


सुपुत्रा-स्व. पंडित कमलाकान्त झा
(ज्योतिषाचार्यद्ध)
मकान नं. एम-3ध्2ए रोड नं. 11
राजेन्दz नगर, पटना-800 016

संपर्क सूत्र:
0612-2672138
मो,:9431493415

Leave a Reply

Powered By Indic IME