September 25, 2018

फरवरी 2014 का राशिफल

By wmadmin123 - Wed Feb 26, 1:27 pm

 मेष
चू,चे,चो,ला,ली,लू,ले,ल
आर्थिक सुख मèयम, मानसिक चंचलता, पारिवारिक चिंता, स्त्राी स्वास्थ्य में कमी, मतभेद, नीच जनों से विरोध्, मित्राों से सहयोग, उदर विकार से कष्ट। स्वास्थ्य पर पूर्ण èयान रखें।
वृष
र्इ,उ,ए,ओ,वा,वी,वे,बो
पद-व्यवसाय से लाभ, कार्यकौशल से सुयश, पारिवारिक चिंता, संतान संबध्ी परेशानी, मित्रा-बंध्ु की सहायता से शत्राुओं का दमन, विशिष्टजन संपर्क से कार्यों में सपफलता उèर्व अंग में पीड़ा, व्यर्थ भ्रमण।
मिथुन
का,की,कू,घ,ड़,छ,के,को,हा
परिश्रम से कार्यसाध्न, मानसिक चंचलता, संतान संबंध्ी चिंता, संतान मार्ग में विशेष व्यय, माता-पिता के स्वास्थ्य में कमी, प्राचीन संपत्ति से लाभ, शुभ मार्ग में व्यय।
कर्क
ही,हू,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो
आर्थिक सुख मèयम, गौरवरक्षा, पारिवारिक चिंता, स्त्राी स्वास्थ्य में कमी, मतभेद, प्रभाव से कार्यसाध्न, माता-पिता के स्वाथ्य में कमी, गुप्त शत्राुता, उèर्व अंग में पीड़ा।
सिंह
मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टू,टेे
प्रभाव वृद्धि पद-व्यवसाय में अनुकूलता, अनेक मार्ग से लाभ, सोदरां से मतभेद, स्त्राी स्वास्थ्य में कमी, क्रोध पर नियंत्राण रखें अन्यथा कार्यों में बाध, उèर्व अंग में पीड़ा।
कन्या
टो,पा,पी,पू,ष,ण,ढ,पे,पो
परिश्रम से कार्यसाध्न, गौरव रक्षा, आर्थिक सुख मèयम, मानसिक चंचलता, अंग वेदना, व्यर्थ व्यय, वाहनादि मार्ग में व्यय, प्राचीन सम्पत्ति मूलक चिंता, उदर विकार से कष्ट।
तुला
रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते
आर्थिक सुख, सुयश, पारिवारिक सुख, मानसिक चंचलता, विशिष्टजन सम्पर्क से कार्यसाध्न, संतान संबंध्ी चिंता, स्त्राी स्वास्थ्य में कमी, मतभेद, उदर रोग से कष्ट।
वृशिचक
तो,ना,नी,नू,ने,नो,या,सी,यू
परिश्रम से कार्यसाध्न, पद-व्यवसाय से लाभ मèयम, मानसिक चंचलता, व्यर्थ व्यय, व्यर्थ भ्रमण से परेशानी, उèर्व अंग में पीड़ा, नवीन कार्य न करें। स्वास्थ्य पर विशेष èयान रखें।
धनु
ये,यो,भा,भी,भू,ध,पफा,ढा,भे
प्रभाव से कार्यसाध्न, व्यवसाय मार्ग में उन्नति, अनेक मार्ग से लाभ, मित्र-बंधु सहायता से संतोष, शत्रुओं का दमन, पिता के स्वास्थ्य में कमी, संतान मार्ग में विशेष व्यय, कफ-शैल्य विकार पर èयान रखें।
मकर
भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी
आर्थिक सुख मèयम, मानसिक चंचलता, परिश्रम से कार्यसाध्न, माता-पिता के स्वाथ्य में कमी, उèर्व अंग में पीड़ा, पारिवारिक चिंता, संतान कर्तव्य से संतोष, शुभ मार्ग में व्यय, स्वास्थ्य पर èयान रखें।
कुम्भ
गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,दा
आर्थिक सुख, पद-व्यवसाय में उन्नति, प्रभाव वृ(ि, विशिष्टजन सहायता से कार्यों में सपफलता, संतान कर्तव्य से संतोष, प्राचीन संपत्ति से लाभ, सोदरों से मतभेद, स्त्राी स्वास्थ्य में कमी। दुर्घटना की शंका।
मीन
दी,दू,थ,ज्ञ,त्रा,दे,दो,चा,ची
आर्थिक सुख मèयम, मानसिक चंचलता, स्त्राी स्वास्थ्य में कमी, प्राचीन संपत्ति मूलक चिंता, उèर्व अंग में पीड़ा, व्यर्थ व्यय, नीच जनों से मतभेद, उदर रोग पर èयान रखें। नवीन कार्य सोच समझ कर करें।

Leave a Reply

Powered By Indic IME